BJP नेता सोनाली फोगट का थप्पड़ कांड!, सरेआम अफसर को चप्पल से पीटा, VIDEO हुआ वायरल

टिक टॉक से सुर्खियों में आई BJP नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सोनाली फोगाट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सोनाली फोगाट एक शख्स पर चप्पल और थप्पड़ की बरसात करती दिखाईं दीं।

थप्पड़ और चप्पल बरसाने का VIDEO वायरल

हरियाणा के हिसार में मामूली विवाद के बाद बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ जड़ दिया। सोनाली फोगाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तू-तू मैं-मैं के बाद चले थप्पड़

दरअसल सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं। वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से तू-तू मैं-मैं हो गई। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने अधिकारी पर थप्पड़ों की बरसात शुरू कर दी। इतने पर भी गुस्सा शांत नहीं हुआ। फोगाट ने अधिकारी को चप्पलों से भी पीटा।

क्यों भड़का फोगाट का गुस्सा

वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश करता दिखा, लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली फोगाट बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिखींं। मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है।

टिक टॉक से राजनीति का सफर

हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ सोनाली फोगाट ने चुनाव लड़ा था। जहां उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था। बीजेपी नेता सोनाली फोगाट टिकटॉक स्‍टार भी हैं और अक्सर सोशल मीडिया में अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं।

You may also like...