कोरोना के कहर में भी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री गुलज़ार: सोशल मीडिया पर हिट हुआ लहंगा में कोरोना घुसल बा

कोरोना से पूरी दुनिया में कोहराम मचा है और लोग इसके खौफ से दूर भाग रहे हैं । लेकिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना पर बने होली गीत सुर्खियां बटोर रहे हैं।


कोरोना वायरस पर बना भोजपुरी गीत हमरा लहंगा में कोरोना वायरस घुसल बा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस मानलिसा और गायक गुड्डू रंगीला नजर आ रहे हैं।

गुड्डू रंगीला और मोनालिसा

सोशल मीडिया पर मिले जुले कमेंट्स

होली को मौके पर रिलीज होने वाले इस भोजपुरी गाने को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएँ सामने आ रही हैं। कई लोग लोग इस भोजपुरी गाने के बोल पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं तो कुछ लोग इसे हंसी मजाक समझकर इसका मजा भी ले रहे हैं।


पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बनकर टूटा है, भारत में भी 29 लोग कोरोना से पीड़ित पाए गए हैं। कोरोना के खौफ ने होली का मजा भी फीका कर दिया है। कोरोना के कारण  कारोबार पर भी  इसका बुरा असर पड़ा है लेकिन इस दौर में भी भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का बाजार गुलजार है।

भोजपुरी म्यूजिक में कोरोना को भी गीतों का हिस्सा बनाया जा रहा है । इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंटस्ट्री में कोरोना को लेकर नए-नए गाने और विडियो रिलीज किए जा रहे हैं। मजे की बात ये है कि इन म्यूजिक एलबम को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन्हें लाखों लाइक्स मिल रहे हैं।

You may also like...