आने से पहले ही छा गया बागी, ट्रेलर में दिखा जबरदस्त एक्शन


टाइगर श्राफ की अपकमिंग फिल्म बागी-3, शुक्रवार 6 मार्च को रिलीज हो रही है। रूहपहले पर्दे पर एंट्री से पहले ही फिल्म ने दर्शकों के बीच धूम मचाना शुरू कर दिया है। BAAGHI 3 का ट्रेलर लोगों के बीच खूब सपंद किया जा रहा है।


ट्रेलर में टाइगर के एक्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं..फिल्म को लेकर कितना क्रेज है उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टाइगर की एडवांस बुकिंग जोरों पर है । लोग बॉक्स ऑफिस की खिड़कियों पर टूट पड़े हैं।

बागी-3

फ़िल्म की कमज़ोर शुरुआत

फिल्मी वेबसाइट बॉक्स ऑफिस डॉटकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक बागी की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। माना जा रहा है कि पहले दिन की एडवांस बुकिंग 10 करोड़ के आसपास रह सकती है हालांकि ये उतनी नहीं है जितनी बागी-2 की थी ।


दिशा पाटनी और टाइगर श्राफ की बागी -2 को पहले दिन बंपर ओपनिंग मिली थी । गुड फ्राइडे के कारण बागी 2 को ने पहले ही दिन 25 करोड़ का बंपर कलेक्शन किया था इस लिहाज से देखा जाए तो बागी 3 की ओपनिंग को ठीकठाक ही कहा जाएगा।
गौरतलब है कि इस साल अभी तक बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उनमें से कोई भी एडवांस बुकिंग में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है यहां तक कि बॉक्स आफिस पर झंडे गाड़ने वाली अजय देवगन की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ की भी एडवांस बुकिंग के मामले में कुछ खास नहीं रही।

तान्हाजी अकेली सुपरहिट फिल्म


इतना ही नहीं बॉलीवुड के लिए मुनाफे के हिसाब से इस साल अब तक का वक्त कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा । तान्हाजी को छोड़कर कोई फिल्म बड़ी हिट नहीं हुई है।अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या टाइगर की बागी 3 को वैसा ही रिस्पॉन्स मिलेगा जैसा बागी 2 को मिला था।

You may also like...