बॉक्स ऑफिस पर कमज़ोर पड़ा तापसी का थप्पड़

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ को रिलीज से पहले और बाद में भी काफी अच्छे रिव्यूज मिले थे । लेकिन तापसी पन्नू की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई है।

अच्छी शुरुआत के बाद हुई कमज़ोर


पहले वीकेंड पर ठीकठाक कमाई करने वाली फिल्म थप्पड़ के कारोबार में भारी कमी आई है। सोमवार को फिल्म थप्पड़ के बिजनेस में गिरावट आई उसमें अब तक कोई सुधार नहीं हुआ है। फिल्मी पंडितों की माने तो तापसी की थप्पड़ का हाल दीपिका की छपाक की तरह हो सकता है।

बागी 3 का झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने पहले मंगलवार को ‘थप्पड़’ ने सोमवार के बराबर ही यानी कुल 2 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह अब तक फिल्म ने अब तक कुल 17.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब इस कमाई में बढ़ने की कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि शुक्रवार को टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ के रिलीज होने के बाद थप्पड़ की कमाई में निश्चित तौर पर और गिरावट होगी।

सोशल मीडिया पर थप्पड़ के खिलाफ अभियान का असर

तापसी पन्नू के लीड रोल वाली फिल्म थप्पड़ में दीया मिर्जा, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह और तनवी आजमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही मुंबई में सीएए के खिलाफ रैली में शामिल होने के कारण सोशल मीडिया पर तापसी की इस फिल्म का बायकॉट करने का एलान किया गया था जिसका असर फिल्म को कारोबार पर पड़ता नजर आ रहा है

You may also like...