दिल्ली, नोएडा के बाद गुरुग्राम में पहुंचा कोरोना वायरस, PAYTM कर्मचारी कोरोना की चपेट में

भारत में कोरोना का खतरा विकराल होता जा रहा है। दिल्ली और नोएडा में कोरोना के खतरे के बीच गुरुग्राम में मौत के वायरस ने दस्तक दे दी है। खबर है कि साइबर सिटी में डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम ऑफिस में काम करने वाले एक शख्स में कोरोना वायरस पाया गया है। खुद PAYTM ने इस खबर की पुष्टि की है। कोरोना पीड़ित शख्स को दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है।

इटली से छुट्टी बिताकर लौटा था कर्मचारी

पेटीएम का एक कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था, जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है। पेटीएम ने बयान जारी कर कहा गया कि, “हमारे गुरुग्राम ऑफिस के एक सहयोगी, जो हाल ही में इटली से लौटे हैं, उनके कोराना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वो उचित उपचार ले रहे हैं और हम उनके परिवार को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं.”

पेटीएम ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए ऐहतियातन कदम उठाते हुए कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट दी है। कंपने ने अपने कर्मचारियों को अगले दो दिन तक वर्क फ्रॉम होम की छूट दी है। गुरुग्राम में कोरोना वायरस से संक्रमित कर्मचारी मिलने के बाद कंपनी दिल्ली एनसीआर में अपने सभी ऑफिस को सेनिटाइज करवा रही है। 

You may also like...