चलती ट्रेन से कूद गया शख्स, श्रमिक स्पेशल नहीं रुकने पर लगाई छलांग

आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस से त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है। कोरोना वायारस के संक्रमण को रोकने के लिए आज भारत के साथ दुनिया भर में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन में फंसे लोगों को अपने घर भेजने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। इस बीच एक दर्दनाक खबर ने सब को झकझोर कर रख दिया।

कोटा से हटिया जा रही ट्रेन से कूदा शख्स

कोटा से हटिया जा रही स्पेशल ट्रेन से एक शख्स कूद गया. जिसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच लॉकडाउन में फंसे लोगों को अपने घरों में भेजने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। इस बीच कोटा से हटिया जा रही स्पेशल ट्रेन से एक शख्स कूद गया। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

लॉकडाउन में फंसे मजदूरों, छात्रों, पर्यटकों के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। खबर है कि राजस्थान के कोटा से झारखंड के हटिया जा रही स्पेशल ट्रेन से ओडिशा में राउरकेला स्टेशन के पास एक शख्स चलती ट्रेन से कूद गया। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्रेन में गलत तरीके से चढ़ा था शख्स

ख़बरों के मुताबिक चलती ट्रेन से कूदने वाला शख्स गलत तरीके से रजिस्ट्रेशन कराकर ट्रेन में चढ़ा था। कोटा से चलने वाली ट्रेन जब राउरकेला के पास नहीं रुकी तो घबराहट में शख्स ट्रेन से नीचे कूद गया। ट्रेन से कूदने के दौरान शख्स को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

किन यात्रियों के लिए चल रही ट्रेन?

लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए रेलवे 6 रूट पर स्पेशल ट्रेन चला रहा है। रेलवे का कहना है कि ट्रेन में सिर्फ उन यात्रियों को जगह दी जा रही है जिन्हें राज्य सरकार रजिस्ट्रेशन के बाद इजाजत दे रही है। किसी दूसरे यात्री या व्यक्तियों के समूह को स्टेशन पर नहीं आना चाहिए। खास तौर पर ये स्पेशल ट्रेनें लॉकडाउन में दूसरों राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों और छात्रों को उनके गृह राज्य पहुंचाने के लिए चलाई जा रही हैं।

You may also like...