हसीन ने शेयर की न्यूड तस्वीर, शमी बोले- ‘जो आरोप लगाए वो साबित करो’

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी उनकी पत्नी हसीन जहां का मामला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर करके तहलका मचा दिया है.

तस्वीर में शमी के होने का दावा

इस तस्वीर में हसीन जहां के साथ जो शख्स नज़र आ रहा है उसके क्रिकेटर मोहम्मद शमी होने का दावा किया जा रहा है खुद हसीन ने भी जो लिखा है वो शमी की तरफ ही इशारा कर रहा है हालांकि सरपट न्यूज इस तस्वीर में मोहम्मद शमी के होने की पुष्टि नहीं करता.

हसीन ने क्या लिखा ?

अपनी इस न्यूड तस्वीर को पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी के लिए एक मैसेज भी लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि – ‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्का डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

शमी ने कहा आरोप साबित करो

हसीन जहां की इस न्यूड तस्वीर और आरोपों पर क्रिकेटर शमी ने कहा है कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है.

भड़के शमी के समर्थक

हसीन जहां की इस हरकत से जहां सभी लोग हैरान हैं वहीं शमी समर्थक उन पर भड़के हुए हैं और सोशल मीडिया पर हर कोई हसीन पर अपने अपने तरीके से गुस्सा निकाल रहा है. हम आपको बता दें कि शमी और उनकी पत्नी के तलाक का मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हसीन

इससे पहले भी हसीन ने कई वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं। रमजान के महीने में डांस वीडियो शेयर करने पर भी लोग उनपर बहुत भड़के थे।

शमी और हसीन जहां पिछले कुछ वर्षों से अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने अपने पति पर धोखा देने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है. दोनों को एक बेटी भी है.

You may also like...